Hapur News: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश पकड़ा गया, एक दर्जन से अधिक थानों में है क्राइम रिकॉर्ड

Hapur News: क्षेत्राधिकारी पिलखुवा ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान देहरा के रहने वाले जाकिर के रूप में हुई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-11-07 07:52 GMT

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश पकड़ा गया (photo ; social media )

Hapur News: जनपद हापुड में सोमवार की सुबह पुलिस ने मसूरी गुलावठी रोड औद्योगिक क्षेत्र में बिजली घर के पास अपराधी को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया है।

क्षेत्राधिकारी पिलखुआ वरुण मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुलिस यूपीएसआईडीसी चौकी में बिजली घर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बिना नंबर की बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका। पीछा किए जाने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए बिजली घर की तरफ से भागने का प्रयास किया। इसी बीच वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने के बाद अतिरिक्त फोर्स की मौजूदगी में पुलिस ने बदमाश को दोनों तरफ से घेर लिया। बदमाश ने अपने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया।

बदमाश की पहचान देहरा के रहने वाले जाकिर के रूप

क्षेत्राधिकारी पिलखुवा ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान देहरा के रहने वाले जाकिर के रूप में हुई है। घायल बदमाश एक सक्रिय और शातिर अपराधी था। उस के ऊपर आसपास के थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास आदि के 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि बदमाश के पास से एक चोरी की गई मोटरसाइकिल, एक तमंचा, कारतूस बरामद हुए हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानून व्यवस्था को लेकर सख्ती के निर्देश दिये जाने के बाद पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है। जिसके तहत वारदात को अंजाम देने से पहले शातिर बदमाशों को पकड़कर बंद करने का अभियान चलाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News