Hapur News: 55 वर्षीय अधेड़ का शव नाले में मिलने से हड़कप, शव पोस्टमार्टम कों भेज जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: सूचना पर पहुँचे बेटी दामाद नें मृतक की शिनाख्त राकेश के रूप में की है। वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव कों कब्जे में लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-25 09:16 GMT

Hapur News (Photo: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना में सुबह एक 55 वर्षीय अधेड़ का शव नाले में पड़ा मिला। शव मिलने से स्थानीय लोगों के साथ साथ पुलिस विभाग में हड़कप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस नें नाले से शव कों निकालकर पोस्टमार्टम को भेजकर जाँच में जुट गईं है।

मृतक शनिवार से था लापता

पुलिस नें बताया कि, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गालंद गांव के रहने वाले 55 वर्षीय राकेश अपनी बेटी और दामाद के पास शनिवार की शाम कों गांव ककराना गया था। लेकिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों द्वारा उसे काफ़ी जगह तलाश किया गया। मगर उनकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी। वही उनका शव रविवार की सुबह धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना में नाले में पड़ा मिला। जिसे देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुँचे बेटी दामाद नें मृतक की शिनाख्त राकेश के रूप में की है। वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव कों कब्जे में लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा

इस सबंध में सीओ पिलखुवा स्तुति सिंह नें बताया कि, मृतक शराब पीने का अत्यधिक आदि था। आशंका जताई जा रही है कि मृतक नें रात में अधिक शराब पी थी। जिसके कारण शनिवार कों मृतक नाले में गिर गया था। काफ़ी देर तक नाले में गिरा होने के कारण उसकी मौत हो गईं। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Tags:    

Similar News