Hapur News: हाइवे पर खराब खड़े कैंटर से टकराया बाइक सवार युवक, मौत

Hapur News: कुचेसर चौपला नये बाईपास पर शिवा ढाबा के नजदीक एक केंटर गाड़ी खराब ख़डी थी। बाइक सवार युवक केंटर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-16 09:49 GMT

हापुड़ में हाइवे पर खराब खड़े कैंटर से टकराया बाइक सवार युवक (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नये बाईपास पर मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गईं। हाइवे पर खराब ख़डी केंटर गाड़ी में बाइक टकराने से युवक की मौके पर ही मौत हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस नें युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जाँच शुरू कर दी है।

खराब खडे केंटर से टकराई बाईक

पुलिस ने बताया कि कुचेसर चौपला नये बाईपास पर शिवा ढाबा के नजदीक एक केंटर गाड़ी खराब ख़डी थी। बाइक सवार युवक केंटर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना को देख मौके पर काफ़ी सख्या में लोग एकत्र हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस नें युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरो नें युवक को परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गईं थी। सूचना पर पहुँचे परिजन में शव को देख कोहराम मच गया। युवक की मौत से रिश्तेदारों और मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गईं। वहीं परिजनों शव को देख कर रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक युवक पढ़ाई में था होनहार

पोस्टमार्टम हॉउस में बेटे की मौत पर पिता वीर सिंह विलाप करते हुए बताया कि बेटे यस की मौत का सदमा पूरा परिवार सह नहीं पा रहा है। मेरा लाडला बेटा यश पढ़ाई में काफी होनहार था। बेटे ने बीसीए में दाखिला लिया था। मगर, किसी को नहीं पता था कि इतनी जल्दी वह सब को छोड़कर हमेशा के लिए चला जाएगा।

परिजनों की तहरीर पर किया जाएगा मुकदमा दर्ज

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, सड़क दुर्घटना में मृत युवक की पहचान गढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजीव नगर निवासी यश के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News