Hapur News: मुजफ्फरपुर जा रहे बुजुर्ग की सफर के दौरान मौत, गरीब रथ के एसी कोच में हादसा

Hapur News: सूचना मिलते ही स्टेशन अधीक्षक, रेलवे के डॉक्टर सहित जीआरपी चौकी प्रभारी टीम के साथ ट्रेन के कोच पर पहुँचे। डॉक्टर नें जाँच परीक्षण के बाद यात्री चरित्र पंडित की मृत घोषित कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-09-29 18:06 IST

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में दिल्ली से मुजफ्फरपुर (बिहार) जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में सफर के दौरान एक यात्री की मौत हो गयी, मृतक यात्री को हापुड़ रेलवे स्टेशन में उतारा गया है। पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, मृतक के शव की कहानी

जानकारी के अनुसार रविवार को गरीब रथ एक्सप्रेस के एसी कोच से मृतक के शव बरामद किया गया है। जीआरपी पुलिस ने बताया मृतक का नाम चरित्र पंडित बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग 64 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मृतक व्यक्ति गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से (बिहार) के जिला मधुबनी ग्राम सोहराई सें अपने पोते सुमित के साथ मुजफ्फरपुर जाने के लिए सवार हुए थे। अचानक ट्रेन में उनकी तबियत बिगड गईं। ट्रेन ज़ब हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना दी गईं।

सूचना मिलते ही स्टेशन अधीक्षक, रेलवे के डॉक्टर सहित जीआरपी चौकी प्रभारी टीम के साथ ट्रेन के कोच पर पहुँचे। डॉक्टर नें जाँच परीक्षण के बाद यात्री चरित्र पंडित की मृत घोषित कर दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी नें मृतक के पोते सुमित सें परिजनों को सूचना दी है।

शव को ट्रेन सें उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा

इस सबंध में जीआरपी प्रभारी सचिन कुमार नें जानकारी देते हुए बताया कि, ट्रेन सें मृतक के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। वही गरीब रथ ट्रेन को करीब पौने दो घंटे तक स्टेशन पर रोकनें के बाद रवाना किया गया है।

Tags:    

Similar News