Hapur News: मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 12 किलो ग्राम डोडा पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: दोनों तस्कर गाँव देहात क्षेत्रों में सप्लाई के लिये लेकर जा रहे थे। पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी है, जिनसे और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-02 18:25 IST

मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 12 किलो ग्राम डोडा पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम देते हुए 12 किलो ग्राम अवैध नशीला पदार्थ डोडा पोस्त बरामद किया है। वहीं, इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए डोडा पोस्त को जब्त किया गया है। दोनों तस्कर गाँव देहात क्षेत्रों में सप्लाई के लिये लेकर जा रहे थे। पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ में जुटी है, जिनसे और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

पिलखुवा सीओ ने दी जानकारी-

पिलखुवा सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में धौलाना थाना की पुलिस टीम को भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्ट आने की सूचना मिली। इस पर धौलाना गुलावठी रोड पर चेकिंग करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो लोगों को संदिग्ध हालत में खड़ा देख पूछताछ की तो अवैध डोडा पोस्ट बरामद किया है। जब्त डोडा का वजन करीब 12 किलो ग्राम आंका गया है। फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर डोडा पोस्ट को जब्त करने के साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राजू पुत्र तेजराम निवासी ग्राम मेहरी थाना मुसाझाल जनपद बदायूं व बलराम पुत्र जसराम निवासी ग्राम परौर थाना जनपद शाहजहांपुर बताया है।

लगातार की जा रही कार्रवाई-

एसपी के निर्देश पर जनपद में लगातार शराब माफिया, गांजा तस्करों को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसको लेकर थाना धौलाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। धौलाना थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थों को जब्त किया। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से डोडा तस्करी कर लाने और जिन तस्करों के पास सप्लाई होने वाला था उनके बारे में भी जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News