Hapur News: अधिवक्ता के साथ चेंबर में घुसकर मारपीट,मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Hapur News: पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने हत्या की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। मारपीट में पीड़ित को काफी चोटें आई हैं।

Report :  Avanish Kumar
Update: 2023-10-21 11:38 GMT

Hapur News (Pic: Social Media)

Hapur news: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के कचहरी में कार्यरत एक अधिवक्ता के चैंबर में घुसकर दो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। चैंबर पर रखे महत्वपूर्ण दस्तावेज फाड़ दिए। पुलिस से शिकायत पर हत्या की धमकी दी। अधिवक्ता की तहरीर पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उनकी तलाश में जुट गई है।

अधिवक्ता ने तहरीर में क्या कहा

अधिवक्ता ने पुलिस में दी तहरीर में बताया कि थाना धौलाना क्षेत्र का रहने वाला है। अधिवक्ता सुबोध तोमर ने बताया कि वह हापुड़ कचहरी में कार्य करते हैं। 19 अक्टूबर की दोपहर को वह अपने चैंबर पर कार्य में व्यस्त थे। इस दौरान गांव धौलाना का संदीप व कुलदीप उनके चैंबर पर पहुंच गए। आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। आरोपियों का विरोध पर बेरहमी से मारपीट भी की थी। वही शोर सुनकर काफी संख्या में अधिवक्ता एकत्र हो गए। इसके बाद आरोपियों ने चैंबर पर रखीं फाइलें व अन्य दस्तावेज फाड़ दिए। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने हत्या की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। मारपीट में पीड़ित को काफी चोटें आई हैं। अधिवक्ता द्वारा कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस के जिम्मेदार मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुटे

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News