Hapur News: शराब पीने का विरोध करने पर दबंगो ने युवक के साथ की मारपीट, तमंचे की बट व ईंट से कुचला

Hapur News: एएसपी राजकुमार अग्रवाल नें बताया कि पीड़ित की तहरीर पर नामजद चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-10 07:32 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में चार दबंग युवकों नें शराब पीने से मना करने पर तमंचे की बट व ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जख्मी युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेरठ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर गैरइरादतन हत्या की कोशिश सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी उर्मिला नें मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि, पीड़िता का पुत्र सुमित अपने अपने जीजा राहुल के पास से गाँव खैरपुर खैराबाद से पिलखुवा हापुड से अपने घर शिवनगर आ रहा था। तभी देर रात्रि 10 बजे शिवनगर में ही हाते के पास पहुंचा था। तो वहाँ पर पहले से मौजुद विनोद के लड़के शिवम कुमार, भूरा, मनीष खतरी, अमित उर्फ संजू मिले थे। सभी आरोपियों नें मेरे बेटे सुमित को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की, मेरे लड़के नें इसका विरोध किया। सुमित के विरोध करने पर मारपीट शुरु कर दी। आरोपी शिवम ने तमंचे की बट से और भूरे ने व अन्य ने वहीं से ईट उठाकर मेरे लड़के का मुहँ व सिर पर वार किए। आरोपियों का ज़ब इससे भी पेट नहीं भरा तो शिवम ने सुमित के सिर पर तमंचे से बहुत बार प्रहार कर मरन्न अवस्था में कर दिया। घायल बेटे सुमित के दोस्तों को अपनी ओर आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसे गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ से मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

एएसपी राजकुमार अग्रवाल नें बताया कि पीड़ित की तहरीर पर नामजद चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा है। पूरे मामले की जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जाँच में जुट गईं है। 

Tags:    

Similar News