Hapur: CM की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की कार पर हमला, एफआईआर दर्ज

Hapur: जनपद मेरठ के गांव अनूप नगर निवासी विपिन कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि, वह उत्तर प्रदेश पुलिस में कास्टेबल के पद पर कार्यरत है। वह मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-12 10:29 GMT

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की कार पर हमला (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के मध्य गंग नहर पुल पर बाइक सवारों व कार सवार पुलिसकर्मी की रोडरेज को लेकर कहासुनी हो गईं। इस दौरान आधा दर्जन बाईक सवार दबंगो ने पुलिसकर्मी व उसके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने पुलिसकर्मी की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। जिसको लेकर पुलिसकर्मी ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

सिपाही के जुबानी, तहरीर की कहानी

जनपद मेरठ के गांव अनूप नगर निवासी विपिन कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि, वह उत्तर प्रदेश पुलिस में कास्टेबल के पद पर कार्यरत है। वह मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात है। वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ गढ़ से मेरठ जा रहे थे। रूट डायवर्जन के चलते वह नगर के गांव झडीना नहर पटरी से होकर गुजरे। नहर पुल पर जाम होने के कारण विपिन ने आगे खडे थ्री व्हीलर चालक से सही ढंग से वाहन चलाने के लिए कहा था। इसके बाद कार के पीछे गांव शाहपुर के आधा दर्जन युवक बाइकों पर सवार होकर विपिन के साथ गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर पीड़ित को वह उसके परिजनों को जमकर पीटा। वहीं ईंट से कार के शीशे भी फोड़ दिए। जिसके कारण वह घायल हो गए। इस मामले में थाने में तहरीर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडे ने बताया कि पीड़ित विपिन सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News