Hapur News: पालिका चेयरमैन व सभासद की कमीशनखोरी का ऑडियो वायरल, नगर में बना चर्चा का विषय

Hapur News: ऑडियो में पालिका अध्यक्ष व सभासद फोन पर वार्ता करते वक़्त 18 से 20 परसेंट कमीशन को लेकर बात करते सुनाई दे रहे हैं। जिससे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-01 10:41 GMT

हापुड़ में पालिका चेयरमैन व सभासद की कमीशनखोरी का ऑडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर तीर्थंनगरी नगर पालिका पिछले कुछ समय से विवादों के घेरे में घिरी हुई है। तीर्थंनगरी में विकास के नाम पर सिर्फ नाली और छोटे छोटे रास्तों का ही कार्य हो पाया है। वहीं सोशल मीडिया पर नगर पालिका चेयरमैन राकेश बजरंगी की एक ऑडियो वायरल हो है। ऑडियो में चेयरममैन व सभासद के बीच 18 से 20 परसेंट से संबंधित बातचीत हो रही है। जो जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऑडियो में 18 से 20 परसेंट का हो रही है बात

क्षेत्र में जो ऑडियो वायरल हो रहा है, वह नगरपालिका चेयरमैन का बताया जा रहा है। जिसमें पालिका अध्यक्ष व सभासद फोन पर वार्ता करते वक़्त 18 से 20 परसेंट कमीशन को लेकर बात करते सुनाई दे रहे हैं। जिससे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। नगर वासियों का कहना है कि अगर इस तरह से नगर के नगर पालिका अध्यक्ष कमीशन खोरी की बात करेंगे। तो तीर्थ नगरी में कैसे विकास हो पाएगा। वहीं उनका कहना है कि इसे पहले भी रिश्वतखोरी का मामला सामने आया था। सभासदों का आरोप है कि जब पालिका में इस तरह से रिश्वतखोरी और कमीशन खोरी होगी, तो तीर्थ नगरी का कैसे विकास हो पाएगा। इस मामले में पालिका सभासदों ने डीएम को जल्द शिकायती पत्र से देकर भ्रष्टाचार संबंधित मामलों को अवगत कराने की बात कही है।

क्या बोले नगरपालिका अध्यक्ष

नगर पालिकाध्यक्ष राकेश बजरंगी का कहना है, वायरल ऑडियो मेरा ही है। जिसमें वह अपनी प्रॉपर्टी को लेकर बात कर रहे है। पालिका में न तो कोई कमीशन खोरी हो रही है और ना ही होने दी जाएगी। ऑडियो में प्रॉपट्री संबंधित कमीशन का जिक्र किया जा रहा है, नगर पालिका में कोई कमीशखोरी नहीं है।

Tags:    

Similar News