Hapur News: घर में घुसकर युवती की बेरहमी से पिटाई, विरोध करने पर फाड़े कपड़े व दी धमकी

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में आपत्तिजनक टिप्पणी सहित अश्लीलता के विरोध पर कुछ आरोपियों ने घर में घुसकर युवती को बेरहमी से पीटा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-01 17:09 GMT

Photo- Social Media

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ में आपत्तिजनक टिप्पणी सहित अश्लीलता के विरोध पर कुछ आरोपियों ने घर में घुसकर युवती को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं पीड़िता ने जब मारपीट का विरोध किया तो कपड़े तक फाड़ दिए और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर युवती को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

पीड़िता ने न्याय के लिए थाने में लगाई गुहार

पीड़िता युवती ने तहरीर में जानकारी देते हुए बताया कि, 21 जून की रात को वह अपने प्लॉट पर घर सें घूमने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में पांच युवक शराब व भांग का सेवन कर रहे थे। पीड़िता जब चुपचाप वहाँ से जा रही थी तो आरोपियों ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उसके साथ अश्लीलता करने का प्रयास किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो सभी आरोपी उसे डराने धमकाने लगे। इसके बाद पीड़िता अपने घर वापस लौट गई। इसके बाद आरोपी पीछा करते हुए पीड़िता के घर में घुस गए और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने बदसुलूकी कर पीड़िता के कपड़े फाड़ और उसे बुरी तरह से पीट दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

इस सबंध में थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक विजय गुप्ता का कहना है कि, पीड़िता किस शिकायत के आधार पर पांच नामजद आरोपी आकाश, दीपांशु, विशाल, निशांत व लविश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर युवती को न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि थानाक्षेत्र में किसी को भी कानून का उल्लंघन करने की छूट नहीं है। जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

Tags:    

Similar News