Hapur: बाथरूम करने रुके व्यक्ति पर बाइक सवारों ने चलाई गोली, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur: नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली -लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली जा रहे असम के व्यक्ति पर निजामपुर बाईपास के निकट बाइक सवार बदमाश ने गोली चला दी।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-10 14:14 IST

हापुड़ में बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली (न्यूजट्रैक)  

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली -लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर कार में सवार होकर गढ़मुक्तेश्वर से दिल्ली जा रहे असम के व्यक्ति पर निजामपुर बाईपास के निकट बाइक सवार बदमाश ने गोली चला दी। व्यक्ति कार सें निकल कर बाथरूम करने के लिए रुका था।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपचंद्र अग्रवाल निवासी असम के डिब्रूगढ़ ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार की रात लगभग 10.15 बजे पर हम लोग दिल्ली जा रहें थे। गढ़मुक्तेश्वर से जैसे ही हम निज़ामपुर बाईपास होटल के पास पहुँचे। तो हमने बाथरूम करने के लिए गाड़ी को रुकवाया। तब हम लोग गाड़ी से नीचे उतरकर बाथरूम करने करने के लिये जा आगे की तरफ जा रहे थे।

तभी पीछे से मोटर साईकिल पर सवार व्यक्तियों ने जान से मारने की नियत से मेरे ऊपर गोली चला दी। गोली मेरे बांये हाथ में लग गईं। मेरा कुमुद वैध और उनके लड़के सत्यम वैध से काफ़ी समय से जमीन का विवाद चल रहा है। यह लोग मुझे एक, दो बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। आज मुझ पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी। मेरी हत्या की साजिश इन लोगों द्वारा की जा रही हैं। जिनके विरुद्ध कार्यवाही की जाए।

पीड़ित की तहरीर पर मां-बेटे पर मुकदमा दर्ज

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप चौहान नें बताया कि पुलिस को देर रात नेशनल हाइवे -9 पर गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस टीम को भेजकर कार सवार व्यक्ति को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके हाथ में गोली लगी थीं। डॉक्टरों द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा हैं। पीड़ित की तहरीर पर सत्यम वैध और कुमुद वैध निवासी मंसूरी रोड़ जनपद देहरादून उत्तराखंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News