Hapur news: हापुड़ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

हापुड़ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने उपचुनाव को लेकर कहा कि यूपी में बीजेपी ने संगठन की दृष्टि से पूरी तैयारी कर ली है। जैसे ही आचार संहिता लगेगी, भाजपा प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएगी। बहुत जल्दी ही प्रत्याशी घोषित करके योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-09-27 17:55 IST

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने उपचुनाव को लेकर कहा कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने संगठन की दृष्टि से पूरी तैयारी कर ली है। बीजेपी ने विधानसभाओं को भी स्वच्छता अभियान में फोकस किया है और अधिकतम स्वच्छता का लक्ष्य घर-घर स्वच्छता के लिए संपर्क करने की पूरी तैयारी कर ली है। जैसे ही आचार संहिता लगेगी, भाजपा प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएगी। बहुत जल्दी ही प्रत्याशी घोषित करके योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश की महान जनता का आशीर्वाद योगी और मोदी को मिलने वाला हैं।

राहुल गांधी पर लगाए आरोप

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जातीय गणना की मांग को लेकर राहुल गांधी का समाज में जातीय टकराव, भाषा के नाम से विवाद, देश को कमजोर करने की साजिश के साथ लगातार कांग्रेस काम कर रही है और जिस प्रकार का व्यवहार राहुल गांधी का है।, जिस तरह की बयानबाजी, देश विरोधी बयानबाजी विदेशों में जाकर राहुल गाँधी कर रहे हैं। उनके (राहुल गांधी) चरित्र को, कांग्रेस के एजेंडे को प्रदेश और देश की जनता समझ चुकी है और काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। मौलाना तौकीर रजा द्वारा 1 हजार लोगों की भीड़ पर दिए गए बयान को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तौकीर रजा जैसे लोगों के बयान को लोग गंभीरता से लेते नहीं हैं और यह समाज में नफरत पैदा करने वाले लोग हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता इस तरह के बयान को बहुत गंभीरता से लेती नहीं है। जिस प्रकार का उत्तर प्रदेश का वातावरण है जो इनका नेगेटिव एजेंडा है, इस तरह के लोगों का, तत्वों का एजेंडा क्या है, उसको उत्तर प्रदेश की जनता समझ चुकी है।

सपा की सरकार में था अपराधियों का बोलवाला

अखिलेश यादव द्वारा सरकार पर दिए जा रहे हैं बयानों को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय इस प्रकार से अपराध और अपराधियों का बोलबाला रहता था और पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले था। पूरे राज्य के एक-एक जिले में एक-एक माफिया चलाते थे। योगी की सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश की बेहतरी के लिए सरकार ने काम किया और सरकार ने अपराध और अपराधियों के प्रति जो कठोर व्यवहार है, उसके परिणाम अच्छी कानून व्यवस्था के रूप में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News