Hapur News: मिनी ट्रक और अज्ञात वाहन में भिड़ंत, एक की मौत, दो घायल

Hapur News: जनपद रामपुर के मिलक रामपुर के रहने वाला मोनू गोस्वामी अपनी पत्नी और बहन के साथ मिनी ट्रक में सवार होकर रामपुर सें दिल्ली जा रहा था।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-20 12:48 IST

मिनी ट्रक और अज्ञात वाहन में भिड़ंत, एक की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के दिल्ली -लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे 9 पर देर रात एक अज्ञात वाहन और मिनी ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में मिनी हाथी में सवार युवक मोनू गोस्वामी की मौत हो गई। वहीं मृतक युवक की बहन और पत्नी भी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। हाइवे पर एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव कों कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

यह था पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि जनपद रामपुर के मिलक रामपुर के रहने वाला मोनू गोस्वामी अपनी पत्नी और बहन के साथ मिनी ट्रक में सवार होकर रामपुर सें दिल्ली जा रहा था। जैसे ही मिनी ट्रक थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता फलाई ओवर के ऊपर पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन और मिनी ट्रक में टक्कर हो गई। हाइवे सें गुजर रहें राहगीरों नें सूचना पुलिस कों दी। सूचना पर थाना प्रभारी विजय गुप्ता अपने हमराहों के साथ घटना स्थल पर पहुँचे। तब तक रामपुर निवासी मोनू की मौत हो चुकी थी। वही पुलिस नें मृतक की पत्नी रजनी और बहन मुस्कान कों घायल अवस्था में देख तत्काल अपनी गाड़ी की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।जहाँ दोनों की हालत ठीक बताई गई।पुलिस नें मृतक के परिजनों कों सूचना भेज दी हैं।

अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

इस सबंध में थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि देर रात करीब दो बजे के समीप नेशनल हाइवे 9 पर सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चेरी भेज दिया गया था। वहीं दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहाँ उनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा हैं। मिनी ट्रक के टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही हैं। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News