Hapur News: महिला के साथ फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Hapur News: परिजन आरोपी के घर पहुंचे और शिकायत की। इसपर आरोपी ने गाली-गलौज कर परिजनों को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी। शनिवार को परिजनों के साथ पीड़िता कोतवाली पहुंची और तहरीर दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-08 07:35 GMT

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला के साथ फुफेरे भाई ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने नग्नावस्था में महिला का वीडियो बना लिया। वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर दोबारा महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। इस पर महिला ने परिजनों को मामले से अवगत कराया। इसपर परिजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। इससे गुस्साए आरोपी ने परिजनों को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी। मामले में महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता की जुबानी तहरीर की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर के एक मोहल्ले की महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री काफी दिनों से कान की बीमारी की समस्या से जूझ रही है। पुत्री की बीमारी के बारे में पीड़िता ने मोहल्ला मजीदपुरा में रहने वाली अपनी बुआ को बताया। बुआ ने पुत्री को एक चिकित्सक को दिखाने की बात कही। इसके बाद बुआ ने अपने पुत्र आसिम ने फोन काल पर बात कराई। आसिम ने 12 अगस्त को पीड़िता को जिला अस्पताल बुलाया। आसिम के कहने पर पीड़िता जिला अस्पताल पहुंच गई। जहां से आसिम उसे अपने साथ ले गया और इधर-उधर घुमाता रहा।

इसके बाद वह उसे अस्पताल न ले जाकर अपने घर ले गया।जहां आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।आरोपी ने पीड़िता का नग्नावस्था में वीडियो भी बना लिया। पुलिस या परिजन से शिकायत पर उसे मौत के घाट उतारने की धमकी दी। 31 अगस्त को आरोपी ने वीडियो पवायरल करने की धमकी देकर उसे अपने पास बुलाया और दोबारा दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता ने परिजनों से शिकायत की। जिसके बाद परिजनो के होश उड़ गए। परिजन आरोपी के घर पहुंचे और शिकायत की। इसपर आरोपी ने गाली-गलौज कर परिजनों को भी मौत के घाट उतारने की धमकी दी। शनिवार को परिजनों के साथ पीड़िता कोतवाली पहुंची और तहरीर दी।

मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News