Hapur News: तहसील परिसर में संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: पुलिस ने शव की शिनाख्त थाना देहात के मोहल्ला निवासी भीम नगर पप्पू के रूप में की। युवक की आयु 58 के करीब बताई जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-30 09:39 GMT

मामले की जांच करती पुलिस। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली के समीप तहसील परिसर में 58 वर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। तहसील परिसर में रह रहे लोगों नें शव को देख पुलिस को सूचना दी। शव मिलने सें तहसील परिसर के आसपास सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त थाना देहात के मोहल्ला निवासी भीम नगर पप्पू के रूप में की। परिजनों ने बताया कि कल शाम को घर से जल्द आने की बात कहकर निकले थे। जिसके बाद से वो कहीं लापता हो गया थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की जुबानी मृतक की कहानी

जानकारी के अनुसार नगर तहसील परिसर में मिले मृतक की शिनाख्त थाना हापुड़ देहात के मोहल्ला भीमनगर निवासी पप्पू (58 ) वर्षीय के तौर पर हुई। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और बताया कि शनिवार को मृतक घर से जल्द आने की बात कहकर निकला था और रात को घर नहीं पहुंचा। पुलिस का कहना है कि शव की बारीकी से जांच की। शरीर पर कहीं चोट का निशान नहीं मिले। मृतक की शादी नही भी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही बताया जा सकेगा।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह नें बताया कि मृतक की उम्र 58 साल के आसपास लग रही है। मृतक की शिनाख्त थाना देहात के निवासी मोहल्ला भीमनगर के पप्पू के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल के शव ग्रह में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बाकी आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम करवाने के बाद की जाएगी।  

Tags:    

Similar News