Hapur: पुलिस-कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश में मुठभेड़, पैर में लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार

Hapur: एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।जिसमें देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-29 05:54 GMT

पुलिस-कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश में मुठभेड़, पैर में लगी गोली (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के हापुड़ में पुलिस और कुख्यात गोकश हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गोली उसके पैर में लगी है। घायल हालत में बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में चलाई गोली

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक कारतूस और एक खोखा, बाइक, नकदी बरामद की गईं है। आरोपी बदमाश गोकशी की दो घटना में फरार चल रहा था, तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी बागड़पुर तिराहे से गुजरने वाला हैं, जिसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी शुरू कर दी। बुधवार की देर रात बागड़पुर तिराहे पर उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है।यह थाना गढ़मुक्तेश्वर का हिस्ट्रीशीटर भी है। मुठभेड़ में घायल हुए हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए पुलिस जिला अस्पताल में लेकर आई है। इस बदमाश का पुराना अपराधिक इतिहास भी है इसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में घायल

इस सबंध में एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।जिसमें देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है। घायल बदमाश रोहिल पुत्र कमरुदीन कुरैशी ग्राम अल्लाहबख्शपुर थाना गढ़मुक्तेश्वर का रहने वाला है। पुलिस को आरोपी के पास से अवैध हथियार, एक कारतूस और एक खोखा, नकदी, बाईक, पशु कटान के उपकरण बरामद हुए है। कुख्यात अपराधी पर हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास व गोकशी आदि सगीन अपराधो में एक दर्जन मुकदमे पंजीकृत है।

Tags:    

Similar News