Hapur News: जमीन विवाद में किसान को लोहे की रॉड से पीटा, पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

Hapur News: हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने पड़ोसी किसान की लोहे की रॉड, लाठी-डंडा से मारपीट कर मरणाशन हालत में घायल कर दिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-20 12:40 GMT

किसान के साथ दबंगो ने की मारपीट। (Pic: Social Media)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने पड़ोसी किसान की लोहे की रॉड, लाठी-डंडा से मारपीट कर मरणाशन हालत में घायल कर दिया है। परिजनों नें घायल को दिल्ली के एक अस्पातल में भर्ती कराया है। जहाँ किसान जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा है। घायल की पत्नी ने थाने पर छह आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पीड़ित की पत्नी ने दी थाने में तहरीर

गांव गालंद निवासी महिला देवकी ने बताया, कि उसके पति भवर सिंह का पड़ोसी प्रकाश से जमीनी विवाद चल आ रहा है, जो वर्तमान में न्यायलय में विचारधीन है। इसी के चलते पहले भी मारपीट हो चुकी है। मंगलवार की शाम को उसका पति गांव में स्थित मंदिर पर बैठे थे। हमलावरों ने उसके पति को अकेला देख मंदिर का दरवाजा बंद कर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से मारपीट कर गंभीर हालत पहुंचा दिया। चीख पुकार की आवाज सुन ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर परिजनों नें घायल को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया हैं। परिजनों के अनुसार घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

पिलखुआ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि घायल की पत्नी देवकी की तहरीर पर प्रकाश, मूला, राजेश, मनोज, विजय और रीतू के खिलाफ प्राण घातक हमला, बलवा समेत अन्य आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही हैं। जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा। आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। 

Tags:    

Similar News