क्रिकेट मैच खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे

Hapur News: हापुड़ में क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद रविवार की देर रात थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटल सादात में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले और पथराव भी हुआ।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-22 11:54 GMT

हापुड़ में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में क्रिकेट मैच खेलने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद रविवार की देर रात थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटल सादात में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस दौरान काफी देर तक पथराव भी किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा और हालात पर काबू पाया। इस दौरान दोनों पक्षों के दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही में जुट गईं है।

इस बात को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस नें बताया कि रविवार की दोपहर क्रिकेट मैंच खेलने को लेकर थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात के दो पक्षों के युवकों के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी। इस दौरान कुछ लोगों मौके पर पहुंचकर बीच बचाव कर मामले में सुलह करा दी थी। जिसके बाद सभी युवक अपने घर लौट गए थे। लेकिन देर रात दोनों पक्षों के लोग फिर आमने-सामने आ गए और लाठी -डंडो से लैस होकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। विवाद होता देखकर स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की सूचना पहुंची पुलिस ने मौके की स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को मौके खदेड़ा और हालात पर काबू पाया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने क्रिकेट मैच खेलने को मोहल्ला कोटला सादात में दो पक्षों के बीच मारपीट व पथराव में इसरार व इमरान घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल इलाके में शांति बनाए रखने के लिए एहतियातन कदम उठा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की करवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News