पशुओं को आटे में जहर मिलाकर देने वाले गैंग का खुलासा, तीन सदस्य गिरफ्तार

Hapur News: कपूरपुर थाना पुलिस ने यहां एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यह गिरोह लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है। इस गैंग में शामिल लोग पशुओं को आटे में सल्फास की गोलियां का पाउडर मिलाकर घटना को अंजाम देते थे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-04 11:10 GMT

हापुड़ में पशुओं को आटे में जहर मिलाकर देने वाले गैंग का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: क्या आप लंबी यात्रा के दौरान हाईवे पर स्थित अंजान होटल व ढाबों में नॉनवेज खाते हैं। तो ऐसे होटल संचालको से सावधान हो जाएं। ऐसा करना बहुत घातक साबित हो सकता है। पुलिस ने ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो पशुओं को पहले जहर देकर दर्दनाक मौत देता था। उसके बाद जहर खाकर मरे मृत पशुओं का मीट हाईवे के होटल-ढाबों में सप्लाई किया जाता था।

इस तरह देते थे आरोपी वारदात को अंजाम

यह मामला यूपी के जनपद हापुड़ थाना कपूरपुर का है। कपूरपुर थाना पुलिस ने यहां एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यह गिरोह लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है। इस गैंग में शामिल लोग पशुओं को आटे में सल्फास की गोलियां का पाउडर मिलाकर घटना को अंजाम देते थे। जिसके बाद पशु का कटान करके सप्लाई करने का काम करते थे। इनके पास से पुलिस ने 20 ग्राम सल्फास की गोलियां का पाउडर, 200 ग्राम गेहूं का आटा, दो अवैध चाकू, एक अवैध तमचा मय जिन्दा कारतूस को बरामद किया हैं।

सीओ ने दी जानकारी

पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया था कि तीनों आरोपी ग्राम कपूरपुर जाने वाले कच्चे रास्ते पर किसी घटना कों अंजाम देने के लिए खडे है। मुखबिर की सूचना को सटीक मानते हुए पुलिस नें घेराबंदी करते हुए मौके सें तीन आरोपियों कों गिरफ्तार किया है। आरोपियों की तलाशी के दौरान सल्फास की गोलियां, गेहूं का पाउडर, चाकू, अवैध हथियार बरामद किए है। तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम प्रदीप पुत्र मानकी निवासी ग्राम नगला गज्जू थाना कपूरपुर, नेत्रपाल पुत्र भगवाना निवासी ग्राम मुरादपुर, सन्नी उर्फ़ मोहित पुत्र सतीश ग्राम मुरादपुर थाना देहात जनपद हापुड़ बताया है। इसमें मुख्य आरोपी प्रदीप के खिलाफ हापुड़ और गौतमबुद्धनगर में पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News