Hapur News : बाइक सवारों को टोकना गेटमैन को पड़ा भारी, आरोपियों ने की पत्थरबाजी

Hapur News : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित रेलवे फाटक संख्या-62 सी पर तैनात (गेटमैन) पर बाइक सवार तीन युवकों ने पत्थर मारकर हमला करने का प्रयास किया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-07-06 22:08 IST

Hapur News : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित रेलवे फाटक संख्या-62 सी पर तैनात (गेटमैन) पर बाइक सवार तीन युवकों ने पत्थर मारकर हमला करने का प्रयास किया। पत्थर के हमले से गेटमैन बाल-बाल बचा, जबकि पत्थर गेट पर जाकर लगे। वहीं पत्थर मारकर बाइक से भाग रहे युवकों में एक युवक को गेटमैन ने भागकर पकड़ लिया। जिसे पकड़कर थाना बाबूगढ़ पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द किया है। वहीं गेटमैन द्वारा मामले की सूचना आरपीएफ और जीआरपी सहित रेलवे के उच्च अधिकारियों दी गई है।

बता दे कि दिल्ली नजफगढ़ निवासी विपिन शर्मा कुचेसर रोड चोपला के रेलवे फाटक संख्या-62 सी पर गेटमैन पद पर तैनात हैं। गेटमैन ने बताया की ट्रेन आने से पहले फाटक को बंद कर दिया गया था। उसी समय तीन युवक बाइक पर सवार होकर फाटक पर पहुंचे थे। बाईक सवार युवक बार-बार हॉर्न मारने लगा, जिसके बाद तीनों बाईक सवारों नें बंद फाटक के नीचे से बाइक निकालकर दोनों रेलवे लाइन के बीच में खडे़ होकर फ़ोटो खींचने शुरू कर दिए। ट्रेन से कोई दुर्घटना ना हो जाए, इसके लिए उन्हें हटने के लिए कहा था। जिस पर तीनों बाईक सवार युवक वहां से चले गए। करीब 15 मिनट बाद तीनों बाईक सवारों ने आकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थरबाजी होता देख मैंने फाटक में खुद कों बंद कर अपनी जान बचाई। शोर शराबा सुन आस-पास के लोगो को आता देख बाईक सवारों ने भागने का प्रयास किया। फाटक से निकलकर व आस-पास मौजूद लोगों ने भागकर एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जिसे कुचेसर चौपला चौकी कों सौंप दिया गया है। इस सबंध में रेलवे के उच्च अधिकारियों कों सूचना दे दी गईं है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस सबंध में आरपीएफ प्रभारी सुभाष यादव का कहना है कि रेलवे गेटमैन द्वारा कोई सूचना नहीं दी गईं है। आपके द्वारा मामला सज्ञान में आया है। मुरादाबाद कट्रोल रूम को सूचना दी गई है। इस मामले में जांच की जा रही है। जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News