Hapur News: चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर अपराधी गिरफ्तार, इस तरह आया पुलिस के चंगुल में

Hapur News : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना सिम्भावली का हिस्ट्रीशीटर व टॉप 10 अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-15 14:51 GMT

Hapur News : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना सिम्भावली का हिस्ट्रीशीटर व टॉप 10 अपराधी को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। उसके ऊपर करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं और सिम्भावली थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की देर रात थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस नें आरोपी की तलाशी ली तो बदमाश के पास से एक तमचा व कारतूस को बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश नें अपना नाम शहनवाज पुत्र इंदरीश निवासी रतपुरा थाना सिम्भावली बताया है।

क्या बोले जिम्मेदार 

गढ़ सर्किल सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि चेकिंग के दौरान गिरफ्तार बदमाश का नाम शहनवाज है।वह सिम्भावली थाना क्षेत्र के रतुपूरा गांव का निवासी है।बदमाश पर जनपद हापुड़ व गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में करीब 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं।सीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश एक शातिर हिस्ट्रीशीटर है और सिम्भावली थाने का टॉप-10 अपराधियों में शामिल है।उसके पास से अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं।

Tags:    

Similar News