Hapur News: चोरी के रुपयों सें करते थे अय्याशी, पुलिस ने दबोचा, लाखों की नकदी सहित अन्य सामान बरामद

Hapur News: चोरी के रुपयों से अय्याशी करते उसे पहले ही दबोच लिए गए। एसपी ने बताया कि जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से लोग दिखावे की जिंदगी को कुछ ज्यादा ही पसंद करने लगे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-28 13:42 GMT

चोरी के रुपयों सें करते थे अय्याशी, पुलिस ने दबोचा: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के देहात थाना क्षेत्र में बुलंदशहर के एक गेहूं व्यापारी की कार से 20 जून को चोरों ने रुपयों से भरा बैग चोरी कर लिया था। बैग में करीब 12.50 लाख की नकदी को तीन चोरों ने चोरी कर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर 9.16 लाख रुपए व चार मोबाइल फोन बरामद किए है ।

पुलिस पूछताछ में चोरों नें कबूली चोरी

जानकारी के अनुसार यह मामला हापुड़ जनपद की नई मंडी थाना देहात क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के थाना नरसैना क्षेत्र के गांव बुगरासी के व्यापारी सुनील नें कार से लाखों की नकदी चोरी के मामले में थाने में तहरीर दी थी।जिसकी गिरफ्तारी के लिए स्वाट टीम व थाना देहात पुलिस टीम को उनका पता लगाने के आदेश दिए गए थे।

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एनएच -9 कट के पास सें तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि वह हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली के निवासी महादेव चौक राणा पट्टी कस्बे का आलोक पुत्र रविंद्र, पिलखुवा कोतवाली निवासी मोहल्ला गढ़ी कस्बा अमन पुत्र संजय, पिलखुवा कोतवाली निवासी गढ़ी कस्बा अभिषेक पुत्र संजय ने वारदात को अंजाम दिया था।उन्होंने बताया कि 20 जून को हम तीनों नें मिलकर ही कार से नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।


चोरी के रुपयों से करनी थी अय्याशी

दुनिया के सामने अपनी जिंदगी को आलीशान दिखाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। कोई कर्ज लेकर अय्याशी करता है तो कोई बाप-दादाओं के संपत्ती को बेचकर अपनी अमीरी लोगों को दिखाता है। ऐसे ही जिंदगी जीने के लिए इन तीनों चोरों नें वारदात को अंजाम दिया था। मगर स्वाट टीम व देहात थाना पुलिस नें इन चोरों के प्लानिंग पर पानी फेर दिया। इससे पहले से ये चोरी के रुपयों से अय्याशी करते उसे पहले ही दबोच लिए गए। एसपी नें बताया कि जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से लोग दिखावे की जिंदगी को कुछ ज्यादा ही पसंद करने लगे हैं।

एसपी ने किया चोरी का ख़ुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा नें जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारी की कार से नकदी चोरी की जाँच में सामने आया था,कि चोरी की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी अमन की भी नई मंडी में आढ़त की दुकान है। उसने अपने दोस्त आलोक व अमन के साथ मिलकर घटना की रेकी की थी। जिसके बाद तीनों नें कार से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। तीनों आरोपियों के पास से नौ लाख 16 हजार की नकदी, बैंग में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेज, चोरी के रूपये से खरीदे दो मोबाइल फोन सहित चार मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद की है।

Tags:    

Similar News