Hapur News: पत्नी से पीड़ित पति बना शोले फिल्म का वीरू, पानी की टंकी पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Hapur News: मामले की जानकारी पर पीड़ित परिजनों समेत काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते जाल इत्यादि की व्यवस्था की।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-03-14 17:18 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में पत्नी से विवाद के चलते बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति नें गांव सबली मार्ग स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। मामले की जानकारी पर पीड़ित परिजनों समेत काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते जाल इत्यादि की व्यवस्था की। इसी बीच पुलिस ने उसे बातों में उलझाकर सकुशल बचा लिया है। फिलहाल व्यक्ति पुलिस अभिरक्षा में है।

पुलिस की जुबानी, घटनाक्रम की कहानी

नगर के एक मोहल्ला शिवगढ़ी में भोपाल अपने परिवार के साथ रहता है। बृहस्पतिवार को किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। इससे क्षुब्ध होकर वह गांव सबली मार्ग स्थित एक पानी की टंकी की छत पर चढ़ गया। यह देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजन उसे समझाने की कोशिश करते रहे। लेकिन, वह नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस नें बातों में उलझा कर नीचे उतारा

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस व लोगों ने व्यक्ति को अपनी बातों में उलझा लिया। मौका पाकर कुछ पुलिसकर्मी टंकी पर चढ़ गए और उसे दबोच लिया। इसके बाद उसे सकुशल नीचे लेकर आए। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते व्यक्ति परेशान होकर पानी की टंकी की छत पर चढ़ गया था। उसे बचा लिया गया है। काउंसलिंग के लिए व्यक्ति व उसकी पत्नी को महिला थाने भेजा जाएगा। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News