Hapur News: मुठभेड़ में एक गोकश गिरफ्तार, पैर में गोली लगी, दो बदमाश फरार

Hapur News: पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग के दौरान शातिर बदमाश शकील पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश पर गोकशी व गुंडा एक्ट सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। जबकि अन्य दो बदमाश अंधेरे के फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-17 08:27 GMT

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में गुरुवार देर रात पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर गौकश तस्कर शकील के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल होकर गिर गया। गौतस्तकर को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर उसके दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

पुलिस को देर रात मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि थाना कपूरपुर के गांव बझेड़ा में गोकशी को अंजाम देने में जुटे है, थाना कपूरपुर की पुलिस की टीम ने मौके पर घेराबंदी करते हुए गौकशों को पकड़ना चाहा तो गोकशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक अभियुक्त घायल हो गया। वहीं दो अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। बदमाश के पास से एक जिंदा गोवंश, एक तमंचा, दो कारतूस, एक खोखा, एक बाइक और कटान में प्रयुक्त उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जिम्म्मेदारों ने मामले की जानकारी

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि गुरुवार की देर रात कपूरपुर थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि बझेड़ा के निकट जंगल में कुछ संदिग्ध गोकशी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में मौजूद हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर वहां मौजूद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग के दौरान शातिर बदमाश शकील पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश पर गोकशी व गुंडा एक्ट सहित आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। जबकि अन्य दो बदमाश अंधेरे के फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है। 

Tags:    

Similar News