Hapur: फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में संदिग्ध परिस्थिति में यात्री की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur: पुरानी दिल्ली से अयोध्या जाने वाली फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रैन में सवार एक व्यक्ति की अचानक मौत होने से हड़कप मच गया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-20 11:42 IST

ट्रेन की बोगी में संदिग्ध परिस्थिति में यात्री की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुरानी दिल्ली से अयोध्या जाने वाली फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रैन में सवार एक व्यक्ति की अचानक मौत होने सें हड़कप मच गया। ट्रेन को हापुड़ रेलवे स्टेशन पर रुकने पर मृतक के शव को नीचे उतारा गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई।

पुलिस की जुबानी, मृतक की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की देर रात्रि फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन में आरपीएफ और जीआरपी कों कट्रोल रूम सें सूचना प्राप्त हुई कि अयोध्या जाने वाली ट्रेन के एस 5 कोच के दरवाज़े के पास एक यात्री बेहोश पड़ा हुआ हैं। ट्रेन ज़ब स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची तो आरपीएफ और जीआरपी के स्टाफ नें बेहोशी की हालत में पड़े यात्री के साथ सफर कर रहे यात्री को नीचे उतारा और रेलवे के डॉक्टर को बुलाकर यात्री का परीक्षण कराया गया तब तक यात्री की मौत हो चुकी थी। जीआरपी पुलिस ने मृतक के शव को एम्बुलेंस की मदद से मोर्चरी भिजवाया हैं।

शव को पोस्टमार्टम भेज जाँच में जुटी पुलिस

आरपीएफ थाना प्रभारी सुभाष यादव का कहना हैं कि ट्रेन में मिले मृतक के शव कों पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया। शव को ट्रेन से उतराने के दौरान 20 मिनट तक ट्रेन प्लेटफार्म पर ख़डी रही थी। इस दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वही मृतक की जेब की जमा तलाशी में 1740 रूप की नकदी, एक टिकट और आधार कार्ड प्राप्त हुआ हैं। मृतक की शिनाख्त अजीत कुमार पुत्र राम मूर्ति निवासी गांव मुझिगवा जनपद शाहजहांपुर के रूप में हुई हैं। जिसकी जानकारी मृतक के परिजनों को भेज दी गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामले में जाँच की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News