Hapur News: सेल्समैन की चाबी चुराकर बीयर शॉप के गल्ले से उड़ाई थी नकदी, सीसीटीवी में कैद चोर गिरफ्तार

Hapur News: शुक्रवार की रात सैल्समैन दुकान बंद कर कमरे पर जाकर सो गया। इसी दौरान किसी ने कमरे से चाबी चोरी कर दुकान में रखे एक लाख 18 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-16 15:28 GMT

बीयर शॉप के गल्ले से नकदी चुराने वाला गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक बीयर शॉप के सेल्समैन की चाभी चोरी कर दुकान में रखे गल्ले से लाखों रूपये की नकदी चुराकर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नकदी बरामद की है

पुलिस की जुबानी, चोरी की कहानी

पुलिस ने बताया कि जनपद अमरोहा के संदीप रस्तोगी की छिजारसी रेलवे फाटक के पास बीयर की शॉप है। शॉप पर अमरोहा का रिंकू बतौर सेल्स मैन की नौकरी करता है और वहीं दुकान मालिक के मकान में किराए का कमरा लेकर रहता है। शुक्रवार की रात सैल्स मैन दुकान बंद कर कमरे पर जाकर सो गया। इसी दौरान किसी ने कमरे से चाबी चोरी कर दुकान में रखे एक लाख 18 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली।

यह सारा मामला दुकान के अंदर एवं बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। ज़ब सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा था तो घटना की जानकारी नौकर नें फोन पर मुझे दी। जिसको लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे लेकर चोर की तलाश में जुट गईं थी।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली क्षेत्र में बीयर की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज की मदद से ग्राम छिजारसी के आरोपी अक्षय उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है, उसके कब्जे से 48 हजार 800 रुपये की नकदी बरामद की गईं है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News