Hapur News: कुख्यात अपराधी साथी सहित गिरफ्तार, यूपी के जिलों में दर्ज हैं लूट व हत्या के मुकदमे

Hapur News: पुलिस ने रोहित उर्फ़ अनुराग नाम के एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर कई जिलों में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-07-07 15:14 IST

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग के दौरान एक कुख्यात अपराधी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने गाजियाबाद सें लूटी स्कूटी, लूटी हुई दो हजार की नकदी, घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ जनपद हापुड़, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर में लूट, गेंगस्टर, हत्या, हत्या का प्रयास, आदि के करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने दी आरोपियों की जानकारी

आपको बता दें कि नगर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम क्षेत्र के गांव सबली सें रघुनाथपुर जाने वाली सड़क के समीप अंडरपास के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक गाजियाबाद नंबर की स्कूटी आती हुई दिखाई दी। जिस को रोककर पुलिस ने चेकिंग के लिए हाथ दिया तो आरोपियों नें भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर स्कूटी सवारों को पकड़ लिया। पुलिस ने ज़ब पूछताछ की तो पता चला कि कुख्यात आरोपी रोहित उर्फ अनुराग उर्फ़ सुक्का शूटर जो जनपद मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ के गांव गावड़ा का रहने वाला है और वर्तमान में किराये पर ग्राम गालन्द थाना पिलखुवा में रह रहा था।  सोनू निवासी ग्राम नासरपुर थाना मवाना जनपद मेरठ का रहने वाला है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कुख्यात अपराधी है रोहित उर्फ अनुराग

इस सबंध में सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि रोहित उर्फ़ अनुराग एक कुख्यात अपराधी है। चोरी के वाहनों से व्यापारियों को अपना निशाना बनाता था। लूट के दौरान व्यापारियों के विरोध करने पर गोली भी चला देता था। इस पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट एवं गेंगस्टर आदि के मामलों में लंबा अपराधिक इतिहास है। इसके विरुद्ध उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में कुल 11 मामले दर्ज हैं। आरोपी रोहित उर्फ़ अनुराग ने जनपद बुलंदशहर, हापुड़, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर में कई घटनाओं को अंजाम दिया है।दोनों आरोपी आज भी किसी घटना को अंजाम देने जा रहा थे। तभी कोतवाली नगर पुलिस व स्वाट टीम ने दोनों कों गिरफ्तार कर लिया। वहीं इसके साथ ही सोनू को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करनी वाली स्वाट टीम कों एसपी द्वारा दस हजार इनाम की घोषणा की गई है। फिलहाल, दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News