Hapur: रिटायर्ड जज का मेरठ में हुआ अंतिम संस्कार, जांच को भेजा गया विसरा

Hapur: मधुबन कालोनी के भानू मल्होत्रा ने बताया कि उसके पिता रवि मलहोत्रा किशोर न्याय बोर्ड के पूर्व सदस्य थे। 27 जून की शाम करीब साढ़े चार बजे पिता घर से कार लेकर निकले थे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-02 06:10 GMT

रिटायर्ड जज का मेरठ में हुआ अंतिम संस्कार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में मेरठ के बागपत रोड स्थित मधुबन कालोनी सें चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा (71) का शव सड़ी गली अवस्था में सोमवार की दोपहर थाना धौलाना क्षेत्र के गांव देहरा के पास गंग नहर से बरामद हुआ है। मृतक के पैरों को रस्सी से बांधा गया है। सिर पर चोट के गंभीर निशान हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव मध्य गंग नहर में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है

बेटे की तहरीर पर हुआ था मेरठ में मुकदमा दर्ज

पुलिस में दी गयी तहरीर में मधुबन कालोनी के भानू मल्होत्रा ने बताया कि उसके पिता रवि मलहोत्रा किशोर न्याय बोर्ड के पूर्व सदस्य थे। 27 जून की शाम करीब साढ़े चार बजे पिता घर से कार लेकर निकले थे। देर रात तक पिता घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। कॉल करने पर पिता का मोबाइल नंबर स्विच आफ आया था। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस मामले में थाना जानी पुलिस ने 28 जून को पिता की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी थी। तलाश के दौरान पिता की कार को मेरठ में गंग नहर स्थित भोले की झाल के पास से बरामद किया गया था। कार में चाबी के अलावा पिता का मोबाइल, पर्स व अन्य सामान मिला बरामद किया गया था।

मेरठ में किया गया अंतिम संस्कार

मेरठ के लापता रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा का अंतिम संस्कार सूरजकुंड मेरठ में संपन्न हुआ। परिजन पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को सीधे हापुड़ सें मेरठ लाये थे। शव पुराना होने व हालत खराब होने के कारण शव को परिजन घर नही लेकर गए थे। वहीं पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नही हो सका है। शव को विसरा को प्रिजर्व कर विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है।

Tags:    

Similar News