Hapur News: किराने की दुकान में लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात, पुलिस जाँच में जुटी

Hapur News: इस सबंध में सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-11 09:35 GMT
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर (Video: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नोरंग पूरी में किराना की दुकान में बुधवार की देर रात चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया।वारदात को अंजाम देते वक्त चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गए। गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गईं है।

पीड़ित की जुबानी, चोरी की कहानी

पीड़ित दीपक कुमार ने बताया कि उनकी पिलखुवा में नोरंगपुरी में श्री श्याम इंटरप्राइजेज के नाम सें किराना की दुकान है। वह बुधवार की रात दुकान के शटर पर ताला लगाकर घर चले गए थे। देर रात अज्ञात चोरों नें दुकान पर धावा बोल दिया। गुरुवार की सुबह दुकान में कुमल देखकर स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी। सूचना पर ज़ब वह दुकान पर पहुँचे तो शटर का ताला खोलकर देखा सब सामान बिखरा हुआ था। गल्ले में रखी नकदी सहित दुकान में रखा कीमती सामान गायब था। चोरों नें गल्ले में रखी एक लाख तीस हजार की नकदी, सिगरेट, ड्राई फूड समेत कीमती सामान चोरी किया है। मामले की जानकारी पर सीओ पिलखुवा के साथ कोतवाली प्रभारी नें मौके पर पहुंच कर जाँच पड़ताल की। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की वारदात कैद हो गई है। जिनकी पहचान काराए जाने की कोशिश की जा रही है।

क्या बोली सीओ पिलखुवा?

इस सबंध में सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। चोरों से जुड़े अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। थाना पुलिस और एसओजी की टीम को चोरों की गिरफ्तारी में लगाया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 


 


Tags:    

Similar News