Hapur SP ने ग्रहण किया कार्यभार, कहा- भ्रष्टाचार पर रहेगी जीरो टॉलरेंस

Hapur News: एसपी ने कहा कि जनपद को अपराध मुक्त कराना पहली प्राथमिकता होंगी। वही मोहर्रम और कावड़ यात्रा को सकुशल सपन्न कराने के लिए सभी सीओ, थाना प्रभारियों के साथ मीटिंग की जाएगी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-17 07:15 GMT

हापुड़ एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने ग्रहण किया कार्यभार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के ट्रांसफर के बाद नवागत एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने जनपद के एसपी का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान उन्होंने “NewsTrack“ से खास बातचीत की और कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। शहर में कानून का सुचारु रुप से पालन कराया जायेगा। वहीं उन्होंने बताया कि वे सभी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारियों के साथ शाम को मीटिंग करेंगे और जल्द ही पेंडिंग पड़े केसों का खुलासा किया जाएगा।

क्या बोले नवागत एसपी?

एसपी ने कहा कि जनपद को अपराध मुक्त कराना उनकी पहली प्राथमिकता होंगी। वही मोहर्रम और कावड़ यात्रा को सकुशल सपन्न कराने के लिए सभी सीओ, थाना प्रभारियों के साथ मीटिंग की जाएगी। नगर को जाम मुक्त कराने के लिए गंभीरता से कार्य किया जाएगा। थाने पर आने वाले फरियादी और पुलिस अफसर के बीच बेहतर तालमेल होगा। तभी थानें पर आने वाले पीड़ित को समय से न्याय मिल सकेगा। बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराध नियंत्रण को लेकर गश्त बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा।


उन्होंने कहा कि पुलिस सड़कों पर नजर आएगी तो अपराधी घबराएंगे। उन्होंने जनता से बेहतर तालमेल बनाए रखने पर भी जोर दिया। कहा कि जनता की समस्याओं का शीघ्र समाधान कराया जाए और लोगों के दिलों में विश्वास कायम किया जाए। अगर थाना स्तर पर सुनवाई नहीं होती है तो उन्हें अवगत कराएं। लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई होगी।

जानिए क्या बोले एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह

  • कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने कहा कि हम लॉ एंड ऑर्डर, क्राइम कंट्रोल या जनता की सुनवाई के अलावा ट्रैफिक मैनेजमेंट हो या और कोई कानून से संबधिंत चीज सभी पर प्राथमिकता से काम करेंगे।
  • जनता की संतुष्टि को ध्यान में रखकर काम किया जायेगा।
  • पुराने केसों का रिव्यू कर उन पर जल्दी से काम करेंगे।
  • जनता से फीडबैक लेकर और टीम लगाकर सुनियोजित तरीके से जिले में काम किया जाएगा।
  • जिले में अपराध करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
  • जो भी घटनाएं दो से 3 दिनों में हुई हैं। उन सबका रिव्यू किया जा जाएगा। जो भी दोषी होगा। उसे बख्शा नहीं जायेगा।
Tags:    

Similar News