Hapur News: हाइवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, घायलों का अस्पताल में उपचार जारी

Hapur News: बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे।घायलों को कार से निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-09-19 15:15 IST

Hapur News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में बछलौता फ्लाई ओवर के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई।इस हादसे में कार में सवार तीन लोग घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस नें घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरो नें परीक्षण के दौरान उनकी हालत खतरें से बाहर बताई हैं। पुलिस नें घटना स्थल से क्रेन की मदद से वाहन को हटवाकर यातायात सुचारु कराया है।पुलिस मामले की जांच में जुट गईं है।

अनियंत्रित होकर पलटी कार

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि ब्रहस्पतिवार की सुबह उत्तराखंड के जनपद रुद्रपुर निवासी जीवन तिवारी अपनी पत्नी रेनू व बहन प्रेमा देवी के साथ कार में सवार होकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह बछलौता फ्लाई ओवर पर पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर अचनाक पलट गई। गनीमत रही है अतिव्यस्तम इस मार्ग पर उस समय कोई दूसरा वाहन कार से नहीं टकराया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई।

घायलों के परिजनों को दी सूचना

बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे।घायलों को कार से निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटवा दिया। घायलों के परिजनों सूचना भेज दी गईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News