Hapur News: शातिर अपराधी से पुलिस का आमना-सामना, गिरफ्तार कर समझ रहे थे छोटा-मोटा बदमाश, जब देखा रिकॉर्ड तो…

Hapur News: पुलिस ने आरोपी को थाने लाकर ज़ब पूछताछ की तो सभी पुलिस कर्मी चौंक गए। शातिर अपराधी ने पुलिस पूछताछ में अपने द्वारा की गई घटनाओं का खुलासा किया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-11 13:50 GMT

पुलिस ने शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार, अपराध की है लंबी लिस्ट: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। घटना को अंजाम देने सें पहले शातिर अपराधी को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने शातिर अपराधी से अवैध असलहा भी बरामद किया है। जिसके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है।

शातिर बदमाश पर इन जनपदों में मुकदमे दर्ज

जानकारी के अनुसार, जनपद रामपुर के ग्राम मिल्क टांडा के निवासी आमिर शेख पुत्र वाजिद शेख के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। उसके विरुद्ध जनपद अमरोहा, बदायू, बुलंदशहर, मुरादाबाद, सम्भल, रामपुर, हापुड़ के थानों में हत्या, लूट, चोरी और गैंगस्टर एक्ट समेत करीब 32 संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस की जुबानी, अपराधी की कहानी

इस सबंध में सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आमिर शेख है, जो ग्राम मिल्क टांडा, जनपद रामपुर का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिली थी, कि आरोपी आमिर शेख थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और पलवाडा से ब्रजघाट जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। टीम ने ज़ब आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी के पास से एक अवैध हथियार मय कारतूस के साथ बरामद किया।

अपराधी का इतिहास देखकर चौंक गई पुलिस

पुलिस ने आरोपी को थाने लाकर ज़ब पूछताछ की तो सभी पुलिस कर्मी चौंक गए। शातिर अपराधी ने पुलिस पूछताछ में अपने द्वारा की गई घटनाओं का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी की हिस्ट्री खंगाली तो अपराधी पर करीब विभिन्न जनपदों में 32 संगीन धाराओं में आपराधिक मामले दर्ज मिले। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कर न्यायलय में पेश किया है।

Tags:    

Similar News