इंग्लैंड पढ़ने गए युवक की फीस हड़पी, कंपनी संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Hapur News: पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह गांव बदनौली के महकार सिंह का भतीजा विवेक चौधरी पढ़ाई के लिए इंग्लैंड गया हुआ है। कुछ समय पहले भतीजे के कॉलेज की फीस जमा होनी थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-26 07:41 GMT

हापुड़ में इंग्लैंड पढ़ने गए युवक की फीस हड़पी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में इंग्लैंड पढ़ने गए कोतवाली क्षेत्र के गांव बदनोली के एक युवक क़ी फीस के दो लाख 92 हजार पंजाब क़ी एक कपनी के संचालक ने हड़प लिए। मामले में छात्र के चाचा क़ी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले क़ी जाँच में जुट गईं है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह गांव बदनौली के महकार सिंह का भतीजा विवेक चौधरी पढ़ाई के लिए इंग्लैंड गया हुआ है। कुछ समय पहले भतीजे के कॉलेज की फीस जमा होनी थी। इसके लिए पीड़ित ने पंजाब के पटियाला स्थित आईलाइट्स स्टूडियो कपनी से संपर्क किया। इसके बाद पीड़ित ने कंपनी मालिक को फीस के दो लाख 92 हजार रूपये दिए। फीस जमा करने के बजाए आरोपी ने फीस के रूपये हड़प लिये। मामले की जानकारी पर पीड़ित ने कई बार उससे फीस जमा कराने के लिये कहा। इस पर आरोपी उसे तरह -तरह की बातें बनाकर टरकाने लगा। पीड़ित ने सख्ती के साथ रूपये लौटाने के लिये कहा तो आरोपी ने रूपये देने से इनकार कर दिया। जिसको लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि आईलाइट्स स्टूडियो कंपनी के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जाँच कराई जा रही है। सत्यता के आधार पर आरोपी खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News