Hapur News: तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत, दो बच्चों समेत नौ लोग घायल

Hapur News: बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर गांव बछलौता के पास सड़क किनारे खड़ी ईको कार में पीछे से आई वैगनआर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-16 10:46 GMT

हापुड़ में तीन वाहनों की टक्कर में नौ लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर गांव बछलौता के पास सड़क किनारे खड़ी ईको कार में पीछे से आई वैगनआर गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे के दौरान मौके से बाइक पर सवार होकर निकल रहे बाइक सवार भी चपेट में आ गए। इस दौरान दो बच्चे समेत नौ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी।

एक साथ भिड़े तीन वाहन

पुलिस ने बताया कि रविवार को एक ईको गाड़ी में दस लोग सवार होकर सीतापुर से अंबाला जा रहे थे। तभी गाड़ी में बछलौता गांव के पास अचानक पंचर हो गया। इसके बाद ईको कार के चालक ने गाड़ी को साइड लगाया और टायर बदलने लगा। इस दौरान कुछ लोग गाड़ी के अंदर बैठे तो कुछ बाहर खड़े थे। वहीं पीछे से आई वैगनआर गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी ईको में जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे के दौरान लोग यहां-वहां जा गिरे। वहीं गंगा स्नान कर लौट रहे दो बाइक सवार भी सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए।

सड़क हादसे में यह हुए घायल

कार चालक सौरभ मिश्रा निवासी बाराबंकी, 10 वर्षीय अर्जुन व सात वर्षीय देवा पुत्र नन्हें, 30 वर्षीय नन्ही पत्नी नन्हे, मनीष, अंकित, कल्लू सीतापुर घायल हो गए। वहीं गंगा स्नान कर बाइक पर लौट रहे उपेंद्र पुत्र दुखहरन निवासी सुल्तानपुर, अंशुल पुत्र ओंकार, अंशुल सड़क हादसे की चपेट में आ गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सड़क हादसे के दौरान गाड़ी हाईवे से नीचे गिर गई।

Tags:    

Similar News