Hapur News: त्योहारों से पहले लगने लगा ट्रैफिक जाम, लोग परेशान, धीमी गति से चले वाहन

Hapur News: एक बार त्योहारों के अवसर पर यातायात व्यवस्था में झोल साफ नजर आए। मंगलवार को शहर में सुबह से लेकर दोपहर तक लोगों को जाम के झाम से दो-चार होना पड़ा।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-08 14:01 IST

हापुड़ में त्योहारों से पहले लगने लगा ट्रैफिक जाम (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में एक बार त्योहारों के अवसर पर यातायात व्यवस्था में झोल साफ नजर आए। मंगलवार को शहर में सुबह से लेकर दोपहर तक लोगों को जाम के झाम से दो-चार होना पड़ा। ऐसे में वाहनों की रफ्तार धीमी रही तो लोगों को नाते-रिश्तेदारों के घर पहुंचने में देरी की समस्या ने भी खूब परेशान किया। जिससे वाहन चालकों और राहगीरों को काफ़ी दिक्क़तों का सामना करना पड़ा।

दुकानदारों के अतिक्रमण सें बढ़ी जाम की समस्या

मंगलवार को जनपद में यातायात व्यवस्था पटरी से उतर गई। इस दौरान कई जगह जाम लगा, जिनमें देर तक वाहन फंसे रहे। कहीं वाहन चालकों की मनमानी ने उलझन बढ़ाई तो कहीं यातायात पुलिस की लापरवाही सफर पर बेहद भारी पड़ी। जाम में फंसे कई जगह वाहन चालकों के बीच आपसी बहस हुई। शहर में गढ़ दिल्ली रोड़,तहसील चौपला, मेरठ तिराहा, अतरपुरा चौपला सहित कई मार्गों पर सुबह से ही जाम के हालात बन गए। बाद में स्थिति और भी बिगड़ गई। मेरठ रोड पर अंबेडकर तिराहे सें फलाई ओवर तक और बुलंदशहर रोड पर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लगी रही। जाम में फसें लोंग घटो तक परेशान होते नजर आए। आने वाले कुछ दिनों में करवाचौथ और दीपावली के त्योहारों के चलते बाजारों में लोंग की भीड़ बढ़ गईं हैं। जिससे सड़कों पर वाहनों का दबाव अधिक बढ़ गया हैं।

क्या बोली सीओ ट्रैफिक?

हापुड़ में जाम लगने की समस्या के संबंध में सीओ ट्रैफिक स्तुति सिंह का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी महत्वपूर्ण प्वाइंटों पर तैनात रहते हैं। ट्रैफिक जाम होने पर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराने में लगे रहते हैं।इसके साथ ही अन्य पेट्रोलिंग बाईक भी कंट्रोल के लिए लगाई गई है जो जाम की स्थिति की जानकारी होने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर उन्हें दूर करने का काम करती है।

Tags:    

Similar News