Hapur: एक ही कार में 12 हूटर देख दंग रह गयी ट्रैफिक पुलिस, की सख्त कार्रवाई

Hapur: यातायात प्रभारी उपदेश यादव ने बताया कि चेकिंग के दौरान स्कॉर्पियो कार का चालान किया गया है। गाड़ी से 12 हूटर निकालकर हटवाए गए हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-24 12:11 GMT

हापुड़ में एक ही कार में 12 हूटर देख दंग रह गयी ट्रैफिक पुलिस (न्यूजट्रैक)

Hapur News: शासन के निर्देशों के क्रम में यातायात प्रभारी उपदेश यादव द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों के हूटर व प्रेशर हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को भी यातायात प्रभारी ने अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया और गाड़ियों के बोनट के अंदर लगे हूटर हटवाए। इस दौरान टीम ने दर्जनों गाड़ियों पर कार्यवाही की है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद चलाया अभियान

बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए थे कि वीआइपी कल्चर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी प्रकार के वाहनों में लगे प्रेशर हार्न, लाइटें व हूटर हटवाए जाएं। जिसको लेकर सोमवार को यातायात उपदेश यादव ने हेड कांस्टेबल सचिन कुमार, हेड कांस्टेबल अमित, हेड कॉस्टेबल शिशु पाल पूरी टीम के साथ मिलकर मेरठ रोड़ तिराहे के पास चेकिंग अभियान चलाया।

वाहनों के हूटर व प्रेशर हॉर्न हटवाए

इस दौरान चार पहिया वाहनों को रोककर चेकिंग की गई और जिन वाहनों में हूटर व प्रेशर हार्न लगे हुए थे। उन्हें हटवाया गया। तभी चेकिंग के दौरान उन्हें एक स्कॉर्पियो कार मेरठ रोड़ से आती दिखाई दी। जिसे चैकिंग के लिए रोका गया। टीम ने ज़ब उस गाड़ी के बोनट को खोलकर चेक किया तो देखकर हैरान हो गए और उसके अंदर लगे हूटरों को देखकर यातायात पुलिस कर्मी चांक गए। स्कॉर्पियो में एक, नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि पूर 12 हूटर को हटवाकर गाड़ी को सीज कर पुलिस लाइन भेज कर कार्यवाही की है।

क्या बोले यातायात प्रभारी

यातायात प्रभारी उपदेश यादव ने बताया कि चेकिंग के दौरान स्कॉर्पियो कार का चालान किया गया है। गाड़ी से 12 हूटर निकालकर हटवाए गए हैं। यह अभियान लगातार चलता रहेगा। किसी भी वाहन में लाइट, प्रेशर हार्न व हूटर नहीं लगा रहने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News