Hapur News: महिला को बातों में उलझाकर दो आरोपियों ने आभूषण ठगे, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: आरोपियों ने अपनी बातों में बहला फुसलाकर मंगल कार्य कराने के नाम सोने, चांदी के आभूषण उतरवाकर ठगी शिकार बनाया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-23 13:22 IST

महिला को बातों में उलझाकर दो आरोपियों ने आभूषण ठगे (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला के साथ दो आरोपियों ने ठगी की वारदात कों अंजाम दिया हैं। आरोपियों ने अपनी बातों में बहला फुसलाकर मंगल कार्य कराने के नाम सोने, चांदी के आभूषण उतरवाकर ठगी शिकार बनाया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने दो अज्ञात ठगो के ऊपर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गईं।

महिला की जुबानी, तहरीर की कहानी

पीड़ित महिला कमलेश देवी ने बताया कि वह 22 अक्टूबर को आनंद विहार में स्थित अपने मकान से पक्का बाग में स्थित दुकान पर जा रही थी। तभी दो अज्ञात व्यक्ति उसका पीछा करते हुए उसके नजदीक आकर रुके। दोनों व्यक्तियों ने अपनी बातों में उलझाकर उसे यह कहा की हम तुम्हारे लिए मंगल कार्य करेंगे। ताकि तुम्हारे कारोबार में बरकत हो गईं। मैंने दोनों आरोपियों के बहकावे में आकर कान के कुंडल, चुटकी, पायल सहित घर की चाबी उन्हें सौंप दी। दोनों आरोपियों के जाने के बाद ज़ब मुझे अहसास हुआ कि मेरे साथ ठगी गईं हैं। मैंने इसकी सूचना पुलिस कों दी। तब तक आरोपी मौका देखकर फरार हो गए थे। पीड़िता नें इस मामले में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया हैं।

जल्द होगा घटना का पर्दाफाश

इस सबंध में नगर सीओ जितेंद्र शर्मा का कहना हैं कि पीड़ित महिला की तहरीर पर दो अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। महिला के बताए स्थान के समीप के सीसीटीवी फुटेज ख़गाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News