Hapur: सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा

Hapur: जनपद अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव रखेड़ा के रहने वाले देशराज पुत्र भगवत और अमित पुत्र जयपाल दोनो दोस्त गढ़मुक्तेश्वर से अमरोहा की तरफ जा रहे थे।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-09-22 14:08 IST

हापुड़ में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-लख़नऊ नेशनल हाइवे-9 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइ सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गईं है।

पुलिस की जुबानी, सड़क हादसे की कहानी

पुलिस ने बताया कि जनपद अमरोहा के थाना हसनपुर के गांव रखेड़ा के रहने वाले देशराज पुत्र भगवत और अमित पुत्र जयपाल दोनो दोस्त गढ़मुक्तेश्वर से अमरोहा की तरफ जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दोनो युवक नेशनल हाईवे -9 पर स्थित मामा यादव होटल के समीप पहुंचे तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। वहीं बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गईं है।

परिजनों को दी पुलिस ने सूचना

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतकों की शिनाख्त कराकर उनके परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News