Hapur News: स्कूली बच्चों से भरी वैन बेकाबू होकर नाले में गिरी, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

Hapur News: बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन सड़क पर जलभराव के चलते अचानक नाले में गिर गई। हादसे की वजह से चीख-पुकार मच गई। लोगों ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-04 07:36 GMT

नाले में गिरी वैन। (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के सिम्भावली क्षेत्र में बच्चों से भरी एसजीवी इंटर नेशनल स्कूल की खटारा वैन नाले में गिर गई। बृहस्पतिवार की सुबह हुए इस हादसे में 12 से अधिक स्टूडेंट्स घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी बच्चे सुरक्षित हैं। केवल कुछ को मामूली चोट आई है।

स्थानीय लोगों की मदद सें बची बच्चों की जान

आपको बता दें कि हापुड़ के सिम्भावली थाना क्षेत्र में बच्चों को लेकर स्कूल जा रही वैन सड़क पर जलभराव के चलते अचानक नाले में गिर गई। हादसे की वजह से चीख-पुकार मच गई। खेत में काम कर रहे किसानों ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे में 12 से अधिक बच्चों को हल्की चोट और खरोच आई है। एसजीवी इंटर नेशनल स्कूल से जुड़ी इस वैन की हालत बहुत खटारा है। गांव खागोई और रझेटी के मार्ग पर सामने सें आ रही भैसा बुग्गी को बचाने के चककर में बच्चों सें भरी वैन नाले में गिर गई। आसपास मौजूद लोगों और किसानों ने बच्चों को फौरन बाहर निकाला। जानकारी होने पर परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा किया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ पीयूष कुमार ने बताया की सभी बच्चे बझैड़ा गांव के एसजीवी इंटर नेशनल स्कुल के हैं। सुबह के समय सभी बच्चे घर सें स्कुल जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही भैसा बुग्गी को बचाने के दौरान वैन सड़क के बराबर में बह रहे नाले में गिर गई। हादसा होते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। आस-पास के लोग घटनास्थल पर आ पहुंचे और सभी बच्चों कों सकुशल बाहर निकाल लिया गया। किसी भी छात्र कों कोई चोट नहीं आई है। सभी बच्चों कों उनके घर भेज दिया गया है। स्कुल की वैन को कब्जे में लेकर सीज कर कार्यवाही की गई है। कल सें स्कूलों के वाहनों कों लेकर एक अभियान चलाया जाएगा। अब नियम के विरुद्ध स्कूलों में लगे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News