Hapur News: वांछित आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था दस हजार का इनाम

Hapur News: पुलिस ने बुलंदशहर रोड पर टोल प्लाजा के पास बंद पड़े ईंट भट्टे से 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए थे। जिसमें यह आरोपी वांछित था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-07 15:21 GMT

वांछित आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था दस हजार का इनाम:Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर पुलिस नें शराब फैक्ट्री में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसओजी व थाना हाफिजपुर पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर चार मई को नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था । पुलिस ने बुलंदशहर रोड पर टोल प्लाजा के पास बंद पड़े ईंट भट्टे से 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए थे। जिसमें यह आरोपी वांछित था।

पुलिस की जुबानी, वांछित आरोपी की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चार मई को एसओजी टीम और थाना हाफिजपुर पुलिस द्वारा अवैध तरीके से शराब बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के पास से कई नामचीन शराब की कंपनियां जैसे रायल स्टेग, वेव, रॉकफोर्ड अन्य तरीके की बहुत सारी कंपनियों के बोतल, डिब्बे, उनके ऊपर लगाने वाले ढक्कन और होलोग्राम बरामद किया है। इससे साथ ही अवैध शराब बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण, कैमिकल आदि बरामद किया है, आरोपियों के पास से देसी और विदेशी शराब की पेटियां बरामद की गई है। तभी से आरोपी वांछित चल रहा था। पुलिस लगातार आरोपी के ठिकानों पर दबिश दे रही थी। मगर शातिर शराब माफिया पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस नें वांछित आरोपी के खिलाफ दस हजार के इनाम की घोषणा की थी।

एसपी नें किया वांछित आरोपी ख़ुलासा

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्रह्मपाल उर्फ़ ब्रह्म सिंह लखमी चंद निवासी दिल्ली थाना करावल एक माह के करीब से वांछित चल रहा था। जिसको पुलिस नें मुखबिर की सूचना पर सोना पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया है।पुलिस ने आरोपी अपमिश्रित शराब बनाने / पैक करने में प्रयुक्त 2000 ढक्क्न जिन पर smooth and mellow कम्पनी लिखा था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के शराब तस्कर हैं, जिनके विरुद्ध दिल्ली, हरियाणा, यूपी के विभिन्न थानों में आबकारी अधिनियम एक्ट के करीब सात आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

Tags:    

Similar News