Hapur News: ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस शिनाख्त में जुटी

Hapur News: रेलवे ट्रैक पर महिला का कटा हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। रेलवे ट्रैक के पास से गुजरते समय स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर खून से लथपथ शव देखा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-10 13:36 GMT

ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत, पुलिस शिनाख्त में जुटी: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में स्थित रेलवे ट्रैक पर महिला का कटा हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। रेलवे ट्रैक के पास से गुजरते समय स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर खून से लथपथ शव देखा। जिसकी सुचना आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

रेलवे ट्रक पर मिला महिला का अज्ञात शव

घटना थाना हाफिजपुर क्षेत्र के ब्रजनाथपुर नहर पुल पर रेलवे ट्रैक की है।जहाँ ग्रामीणों की सुचना पर हाफिजपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया है। डॉक्टरी परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृत महिला कौन है, कहां की रहने वाली है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नही हो सकी है। पुलिस छानबीन में जुटी है। उसके शव को मोर्चरी घर में सुरक्षित रखवा दिया गया है।वही महिला के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस का मानना है कि महिला की उम्र 45 से 50 वर्ष है। आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से गिरकर महिला की मृत्यु हुई है।

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यू के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा।महिला की ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका जताई जा रही है।महिला की शिनाख्त के लिए आस-पास के थानो में मृतक महिला के फोटो भेजकऱ शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News