Hapur News: युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, माहौल बिगाड़ने के प्रयास पर पुलिस ने लगाई लगाम

Hapur News: यह मामला जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं जिसमें पुलिस द्वारा मुकदमा भी पंजीकृत किया हैं।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-09 16:44 IST

Hapur News  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को गाजियाबाद का बताकर वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो को दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा "x" पर पोस्ट किया जा रहा है। जिसमें बताया जा रहा हैं कि, एक मुस्लिम लड़का अपनी बहन के साथ बाईक पर लौट रहा था। जिसे कुछ युवकों द्वारा रोककर भाई - बहन को पीट कर हमला किया गया और उसे धर्म सूचक गालिया दी गई हैं।

यह था पूरा प्रकरण

हालांकि यह मामला जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं जिसमें पुलिस द्वारा मुकदमा भी पंजीकृत किया हैं। इस मामले में 29 सितंबर को अरमान नामक युवक पर युवती द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि, मेरे घर के पास ही अरमान की दुकान हैं। अरमान पिछले दो महीनों से मुझसे बात करने का दबाव बना रहा था। पंद्रह दिन पूर्व उसने मेरे घर का फोन नंबर लेकर घर पर कॉल किया, मैंने माता जी के कहने पर जैसे ही फोन उठाया तो पता चला की फोन अरमान का था। मेरे फोन काटने पर अरमान ने बार -बार फोन किया। मै इसकी बातों सें डर गई और मैंने इससे बात की। मैंने कहा कि मैं अपने घर पर अपने पापा सें तुम्हारी शिकायत कर दूंगी। उसने मुझे चार दिन पहले घर सें नजदीक अपनी दुकान के सामने मुझे पकड़ लिया और बोला कि यदि तुम इस शनिवार को मेरे साथ नहीं गईं, तो मैं तेरे इकलौते भाई को रास्ते में एक्सीडेंट में जान से मरवा दूंगा। लाश का पता नहीं चलेगा। इस बात से मैं बहुत भयभीत हो गई। जिस वजह से मुझे डरा धमाकाकर जबरदस्ती थाना धौलाना सें पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले गया। आरोपी अरमान ने होटल में मेरे साथ गलत काम किया। यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। तब अरमान आरोपी मुझे पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र से बाईक से धौलाना लेकर जा रहा था। रास्ते में मेरे भाई ने अन्य लोगों के साथ मिलकर अरमान को पकड़ लिया। जिसे लेकर मेरे भाई धौलाना थाना पहुँचे। वहाँ पहुंचकर मैंने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।


क्या बोले हापुड़ एएसपी?

इस सबंध में एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि, 28 सितंबर को थाना धौलाना में एक युवती को बहला फुसलाकर दूसरे समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म की घटना कारित की गईं थी। युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस धारा 74,78,87,64,351(3) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही की गईं थीं। इस मामले में युवक के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया है। अभियुक्त पंजीकरण सें पूर्व सड़क पर युवक युवती को एक साथ देख युवती के परिजनों द्वारा मारपीट की गईं थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। जिसमें कुछ गैर जिम्मेदार लोंग जनपद गाजियाबाद में डासना देवी मन्दिर सें जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। जिसमें आपत्तिजनक कमेंट किये जा रहें हैं। जिनको चिन्हित किये जा रहा हैं। उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News