Hapur News: गंगा में कूदा युवक, पुलिस नें बचाई जान, ग्रहक्लेश के चलते करना चाहता था आत्महत्या

Hapur News: गृह कलेश से परेशान होकर युवक एक मेडिकल स्टोर सें चूहें मारने की दवा का सेवन कर सोमवार को ब्रजघाट पहुंच गया और इस दौरान उसने गंगा पुल से छलांग लगा दी।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-14 16:06 IST

Hapur News ( Pic- Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र की गंगानगरी बृजघाट में सोमवार को एक व्यक्ति ने गृह कलेश से तंग आकर गंगा पुल से छलांग लगा दी। इस दौरान गंगा में व्यक्ति को डूबता देख स्नान कर रहे श्रद्धालु ने शोर मचा दिया। श्रद्धालुओं का शोर सुन गोताखोरों गंगा में छलांग लगाकर व्यक्ति के पास पहुंचे और उसे सकुशल बचा लिया। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

गंगा नहर में कुदा युवक, पुलिस नें बचाई जान

पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि अनुराग मिश्रा पुत्र अभय मिश्रा निवासी मधुबनी (बिहार) हाल पता पिलखुवा कोतवाली जनपद (हापुड़) का रहने वाला हैं।गृह कलेश से परेशान होकर वह एक मेडिकल स्टोर सें चूहें मारने की दवा का सेवन कर सोमवार को ब्रजघाट पहुंच गया और इस दौरान उसने गंगा पुल से छलांग लगा दी। व्यक्ति को डूबता देख वहां स्नान कर रहे श्रद्धालुओं ने शोर मचा दिया जिसके बाद लोगों की आवाज सुनकर गोताखोर भी गंगा में कूद पड़े और व्यक्ति को बचाने के लिए पहुंच गए। सकुशल बचा लिया और गंगा से बाहर ले आए। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ में जुट गई।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया कि सूचना मिलने पर ब्रजघाट चौकी प्रभारी इंद्रकांत यादव टीम के साथ पहुँचे थे।पुलिस टीम द्वारा व्यक्ति को अपने साथ चौकी ले आई और उसके परिजनों को सूचना दे दी।इसके बाद पुलिस नें काफ़ी देर तक उसकी काउंसलिंग करने के बाद परिवार के लोगों के सुपुर्द कर दिया हैं। युवक नें आगे सें ऐसा नहीं करने के लिए पुलिस को भरोसा दिया हैं।जिसके बाद व्यक्ति के परिजन उसे समझाकर अपने साथ ले गए।

Tags:    

Similar News