Hapur News: संदिग्धावस्था में युवक की मौत, अज्ञात कार सवारों ने अस्पताल में कराया था भर्ती

Hapur News: हापुड़ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग नेशनल हाइवे 9 पर स्थित अस्पताल में कार सवार लोग एक युवक को मृत अवस्था में भर्ती कराया और मौके से फरार हो गए।

Update: 2024-05-11 09:42 GMT

हापुड़ में संदिग्धावस्था में युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग नेशनल हाइवे 9 पर स्थित अस्पताल में कार सवार लोग एक युवक को मृत अवस्था में भर्ती कराया और मौके से फरार हो गए। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी हैं। वहीं पुलिस नेशनल हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी, मृतक की कहानी

पुलिस ने बताया कि, थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के आलमनगर का रहने वाला अनुज गुरुग्राम में नौकरी करता था। शुक्रवार देर रात कुछ कार सवार लोग उसे अस्पताल में लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कार सवाल लोग मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी हैं। वहीं जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों नें आरोप लगाया कि युवक की हत्या हुई है। अनुज की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया हैं। हालांकि पुलिस मामला दुर्घटना का मान रही है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसमें मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। युवक के परिजनों के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। युवक को कार सवार कौन लेकर आये थे और छोड़ कर क्यों भाग गए इस पर जाँच की जा रही है। एक टीम को गुरग्राम के लिए रवाना किया जहाँ मृतक नौकरी करता था। मृतक वहाँ से किस टाइम निकला था और कौन उसके साथ था।इन सभी बिन्दुओ पर भी जाँच की जा रही है। पुलिस नेशनल हाइवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है और मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले में ख़ुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News