पुलिस ने 4 गोकशी करने वालों को किया गिरफ्तार,धारदार हथियार भी बरामद

हरदोई की बेनीगंज कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना पर गोकशी करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचे कारतूस धारदार हथियार एक बाइक और एक कार भी बरामद की है।इन लोगों ने बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में 21 जनवरी को गोकशी की घटना को अंजाम दिया था।

Update: 2019-02-01 04:19 GMT

हरदोई: हरदोई की बेनीगंज कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना पर गोकशी करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचे कारतूस धारदार हथियार एक बाइक और एक कार भी बरामद की है।इन लोगों ने बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में 21 जनवरी को गोकशी की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें.....गोकशी के आरोपी की याचिका खारिज, 12 क्विंटल मांस के साथ पुलिस ने किया था गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि 21 जनवरी की रात बेनीगंज कोतवाली इलाके के तिकुनिया गांव के पास अज्ञात लोगों ने गोकशी की घटना को अंजाम दिया था।इस पूरे मामले के खुलासे के निर्देश उनके द्वारा दिए गए थे।उनके निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सीओ हरियाँवा सीओ अपराध के निकट पर्यवेक्षण में सर्विलांस सेल के निरीक्षक आलोक कुमार सिंह और प्रभारी निरीक्षक बेनीगंज को लगाया गया था।

यह भी पढ़ें.....83 पूर्व अफसरों ने मांगा योगी का इस्तीफा, कहा- बुलंदशहर हिंसा पर नहीं, गोकशी पर ध्यान

एसपी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बरगदिया करीमनगर रोड पर घरारा पुल के पास चार व्यक्ति मौजूद है।पुलिस ने सूचना पर इनको गिरफ्तार किया जिन्होंने अपने नाम मुजीब,मुस्तकीम वसीउल्ला व शमीउल्ला निवासी लाल पीर गोपामऊ थाना टडियावा बताए।

Tags:    

Similar News