Hardoi News: हरदोई में बेख़ौफ़ दबंगों ने सरे राह कर दी युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Hardoi News: दबंगो के हमले में युवक काफी घायल हुआ है। जिसके बाद युवक ने सूचना पुलिस को दी। युवक की शिकायत पर पुलिस मामले के जांच में जुटी है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-17 11:07 GMT

दबंगों ने सरे राह कर दी युवक की जमकर पिटाई (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में सरेशाम बाइक सवार युवक को कार में आए दबंगों ने बीच सड़क पर लाठी-डंडों से बेतहाशा पिटाई कर दी है। घटना कोतवाली शहर कोतवाली इलाके की है जहां एक युवक की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है। 23 सेकंड के वीडियो में दबंगो ने 48 डंडे, 13 थप्पड़ और 8 लाते युवक के मारी है। दबंगो के हमले में युवक काफी घायल हुआ है। जिसके बाद युवक ने सूचना पुलिस को दी। युवक की शिकायत पर पुलिस मामले के जांच में जुटी है।

शहर कोतवाली के कैनाल रोड गिप्सनगंज निवासी कौशल गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि सुभाषनगर निवासी लकी गुप्ता ने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की है। जिससे उसे गंभीर चोटे आई है। वह बाइक से देर रात गल्ला मंडी आढ़त से वापस आ रहा था। इसी दौरान कार सवार दबंगों ने उसे रोक कर लाठी डंडे, हॉकी और लात घूंसो से मारपीट शुरू कर दी। जिससे पीड़ित का सर फट गया और उसके अंदरूनी काफी चोटे आई है। कार सवार दबंगों की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें 23 सेकंड के वीडियो में दबंगों ने 48 डंडे, 13 थप्पड़ और आठ लाते मारी है। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी नगर विनोद द्विवेदी ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है सीसीटीवी फुटेज दी पीड़ित ने उपलब्ध कराए हैं जिसके आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है जल्द ही आरोपियों पर विधि संगत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News