प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Raebareli News: मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के पूरे श्रद्धा का पुरवा गांव का है। जहां बबलू पुत्र राकेश ने 2018 में गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-01 05:53 GMT

रायबरेली में प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने युवक पर किया जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले में एक युवक को गांव की ही युवती लड़की से प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। युवती के परिजनों ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ युवक पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेम विवाह के बाद युवक की अपील पर जान के खतरे को देखते हुए हाईकोर्ट से सुरक्षाकर्मी भी मिले थे। लेकिन हमले के समय सुरक्षाकर्मी युवक के साथ नहीं थे।

मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के पूरे श्रद्धा का पुरवा गांव का है। जहां बबलू पुत्र राकेश ने 2018 में गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद दोनों ने अपना गांव छोड़ दिया था लेकिन 2021 में हाईकोर्ट से सुरक्षा मिलने के बाद फिर गांव वापस लौट आए थे। सोमवार को बबलू दवा लेने के लिए जा रहा था तभी लड़की के पिता गया प्रसाद सिंह ने अपने लड़कों व लगभग आधा दर्जन से अधिक दबंग के साथ युवक पर लाठी डंडों व कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। दबंग के हमले में युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

वहीं घटना को अंजाम देकर सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। युवक पर हमले के समय हाई कोर्ट से मिले सुरक्षाकर्मी भी मौजूद नहीं थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित ने लड़की के परिजनों सहित आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके फरार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। डॉक्टर रोशन पटेल ईएमओ जिला अस्पताल ने बताया कि बबलू सिंह को हरचंदपुर सीएससी से रेफर होकर आया है। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। युवक का उपचार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News