Raebareli News: कुत्ते को बचाने को बचाने के प्रयास में गिरे बाइक सवार, एक की मौत, एक घायल

Raebareli News: ईएमओ जिला अस्पताल डॉ रोशन पटेल ने बताया की लालगंज सीएससी से दो लोग रेफर होकर आए थे, जिसमें एक युवक की मौत हो चुकी है। एक की हेड इंजरी है इसकी हालत को सीरियस देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-01 03:47 GMT

घायल बाइक सवार को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में बाइक सवार दो युवक आवारा कुत्ते से टकराकर हाईवे पर गिर गए। हादसे में एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां युवक की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

दरअसल, ये पूरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सुल्तानपुर जाला गांव का है, जहां शुभम तिवारी (22) पुत्र भीम शंकर तिवारी निवासी कुड़वल थाना लालगंज अपने साथी तनुज तिवारी (उम्र 28 वर्ष) निवासी नाहरपुर थाना गुरुबक्सगंज के साथ बाइक से घर जा रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक सवार आवारा कुत्ते से टकराकर घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने शुभम तिवारी को मृत कर दिया। वहीं, तनुज तिवारी की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू की है।

ईएमओ जिला अस्पताल डॉ रोशन पटेल ने बताया की लालगंज सीएससी से दो लोग रेफर होकर आए थे, जिसमें एक युवक की मौत हो चुकी है। एक की हेड इंजरी है इसकी हालत को सीरियस देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, लालगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि कुत्ते को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।लालगंज में भर्ती कराया गया है और हालत ज़्यदा सीरियस होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अधेड़ को टोल प्लाजा की कार ने मारी टक्कर, मौत

रायबरेली जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मधुकरपुर गांव में देर रात एक और दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। देर रात खाना खाकर टहलने निकले अधेड़ को टोल प्लाजा की पेट्रोलिंग कार ने जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान खैराती पुत्र रज्जब उम्र 50 वर्ष निवासी मधुकरपुर के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। 

Tags:    

Similar News