Hardoi News: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद, चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई 40 हज़ार की टप्पेबाज़ी

Hardoi News: रेलवे गंज चौकी से चंद कदमों की दूरी पर टप्पेबाज़ो ने एक शख़्स से चालीस हज़ार की टप्पेबाज़ी की घटना को अंजाम दिया है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-02-04 14:29 GMT

Hardoi News (Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में दिन पर दिन अपराध पुलिस नियंत्रण के बाहर होता जा रहा है। जनपद में अपराध का ग्राफ़ काफ़ी बढ़ गया है। सूबे के मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश में अपराध को लेकर समीक्षा करके ज़रूरी आवश्यक निर्देश देते रहते है फिर भी राजधानी से सटे जनपद में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे रखी है। बीते एक सप्ताह में शहर में एक स्नैचिंग एक चोरी व एक टप्पेबाज़ी की घटना सामने आ चुकी है वही बेहटागोकुल,लोनार व पाली में एक सप्ताह के अंदर 3 स्नैचिंग की घटनाएँ हुई हुई जिसने से बेहटागोकुल और लोनार में एक ही दिन में स्नैचिंग की घटनायें घटित हुई है।

पुलिस जांच मे जुटी

ताज़ा मामला भी शहर से एक बार फिर सामने आया है जहाँ रेलवे गंज चौकी से चंद कदमों की दूरी पर टप्पेबाज़ो ने एक शख़्स से चालीस हज़ार की टप्पेबाज़ी की घटना को अंजाम दिया है।शहर के रेलवे गंज से एक शख़्स चालीस हज़ार रुपए निकालकर घर जा रहा था की तभी एक युवक द्वारा उससे टप्पेबाज़ी कर ली गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौक़े पर पहुँची रेलवे गंज चौकी पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी - अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने अनिल यादव ने बताया की शहर कोतवाली क्षेत्र के अशरफ़ टोला के रहने वाले राजपाल रेलवे गंज के पीएनबी बैंक से चालीस हज़ार रुपए लेकर निकले थे की तभी रास्ते में एक युवक ने उनसे एक दूसरे युवक का परिचय पूछा और उसको चिट्ठी देने के बहाने उनकी जेब हाथ डालकर जेब में रखे चालीस हज़ार रुपए निकाल लिए है। इस बात का जब उनको पता चला तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर जाँच कर रही है। सीसीटीवी व अन्य साक्ष्य एकत्र किए जा रहे है जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार किया जाएगा।

जनपद में जारी है ऑपरेशन सुरंग व चक्रव्यूह

जनपद में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ऑपरेशन सुरंग व चक्रव्यूह चलाया जा रहा है। बदमाशों के हौसले के आगे पुलिस अधीक्षक की पैदल गश्त, पीएसी की टुकड़ियों की फुट पेट्रोलिंग समेत सभी ऑपरेशन विफल साबित हो रहे है। लगातार हो रही घटनाओं से शहर समेत पूरा जनपद थराया हुआ है। शहर में लगातार हो रहे अपराधों के बाद भी ज़िम्मेदार लोग अधिकारियों में अपनी मज़बूत पकड़ व राजनीतिक पकड़ के चलते कुर्सी की मलाई काट रहे है। अपराधों का ठीकरा सिपाहियों पर फोड़ पुलिस भी अपनी पीठ थपथपा लेती है। अब देखना होगा कि क्या शहर से लेकर क़स्बो में बढ़े अपराधों पर किसी बड़े ज़िम्मेदार पर पुलिस कार्यवाही करती है।

Tags:    

Similar News