Hardoi News: दबंगों ने काट लिया पुलिस के सिपाही का कान, स्कूल विवाद पहुंचा था निपटाने

Hardoi News: यूपी के हरदोई में शिकायत की जांच करने गए एक कांस्टेबल की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई से घायल सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-03-01 05:51 GMT

पीड़ित सिपाही (फोटो: सोशल मीडियाा)

Hardoi News: यूपी के हरदोई में शिकायत की जांच करने गए एक कांस्टेबल की पिटाई का मामला सामने आया है। मारपीट के मामले की पूछताछ और जांच पड़ताल करने सिपाही को भेजा गया था। ड्यूटी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचा, जहां आरोपी ने पहले कहासुनी की बाद में उसकी लात-घूंसे और डंडे से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। इसके बाद पुलिस ने सिपाही के साथ मारपीट करने वाले दबंग साइकिल स्टैंड संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

आरआर इंटर कॉलेज में विवाद

जानकारी के मुताबिक ये मामला थाना कोतवाली शहर इलाके में आरआर इंटर कॉलेज का है। यहां स्टैंड संचालक और छात्र के बीच मारपीट के मामले में शहर कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात सिपाही प्रिंस कुमार पूछताछ करने पहुंचा था। पुलिस के मुताबिक आरआर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने साइकिल स्टैंड संचालक रोशन लाल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। छात्र का आरोप था कि रुपए के लेन-देन को लेकर रोशन लाल ने उसके साथ मारपीट की है। सिपाही प्रिंस कुमार मामले की जांच के लिए कॉलेज गए थे, जहां छात्र को साथ लेकर सिपाही साइकिल स्टैंड संचालक के पास पहुंचा, तो वहां कहासुनी होने लगी। छात्रों और उनके परिजनों ने पुलिस से स्टैंड संचालक पर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

साइकिल स्टैंड संचालक मौके से फरार

जानकारी के मुताबिक सिपाही ने साइकिल स्टैंड संचालक को साथ चलने के लिए कहा, तो कहासुनी के बाद साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही की ही पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही प्रिंस कुमार की लात घूंसों, डंडों से पिटाई की और दांत से कान काट लिया। वारदात को अंजाम देकर साइकिल स्टैंड संचालक मौके से फरार हो गया। जख्मी हालत में सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। फिलहाल सिपाही प्रिंस कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी रोशन लाल की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News